30 मिनट की स्पीच के बाद राहुल दोबारा आए, कहा- कर्नाटक चुनाव के बाद मुझे 15 दिन की छुट्टी चाहिए - SeeNewsToday

हिंदी मै दुनिया देश विदेश की ख़बर हमारे ऑनलाइन न्यूज़ मीडिया चैंनल पर

Breaking News

29 Apr 2018

30 मिनट की स्पीच के बाद राहुल दोबारा आए, कहा- कर्नाटक चुनाव के बाद मुझे 15 दिन की छुट्टी चाहिए

दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस ने जन आक्रोश रैली की। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आधे घंटे की स्पीच में सरकार पर निशाना साधने के अलावा कार्यकर्ताओं की तारीफ की। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ता शेर के बच्चे हैं। स्पीच खत्म होने के बाद राहुल कुछ देर में दोबारा आए और उन्होंने कहा कि मैं अपने दिल की बात कहना चाहता हूं। कर्नाटक चुनाव के बाद मैं कार्यकर्ताओं से 15 दिन की छुट्टी चाहता हूं जिसमें मैं कैलाश मानसरोवर जा सकूं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

from दैनिक भास्कर https://ift.tt/2JEKQeV

No comments:

Subscribe