वायरल है 'फिरंगी' कपिल का ट्रेलर: सिर्फ 1 दिन में 97 लाख व्यूज? - SeeNewsToday

हिंदी मै दुनिया देश विदेश की ख़बर हमारे ऑनलाइन न्यूज़ मीडिया चैंनल पर

Breaking News

26 Oct 2017

वायरल है 'फिरंगी' कपिल का ट्रेलर: सिर्फ 1 दिन में 97 लाख व्यूज?








कपिल शर्मा एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने आ रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म फिरंगी ट्रेलर जारी हुआ है. यह उनके फैंस के बीच काफी हिट हो गया है. इसे 24 घंटे से कम समय में 97 लाख से ज्यादा व्यूज मिले चुके हैं. ट्रेलर वायरल हो चुका है.
कपिल के फैंस काफी समय से अपने फेवरेट एक्टर की कॉमेडी से वंचित थे. सोनी टीवी पर कपिल का कॉमेडी शो कई महीनों से ऑफ एयर है. उनकी फिल्म फिरंगी उनके फैंस के लिए एक ट्रीट की तरह है. इसके ट्रेलर को काफी सराहा जा रहा है.
जब बीमार पिता को डांटने लगे थे कपिल, उनकी बीमारी पर किया सवाल
क्या है फिल्म की कहानी
यह फिल्म 24 नवबंर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. यह साल 1920 की एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसमें कपिल अंग्रेजी बोलने वालों की बोलती बंद करते नजर आएंगे. इसका डायरेक्शन राजीव ढींगरा ने किया है. कपिल के अलावा इसमें इशिता दत्ता और मोनिका गिल हैं. फिरंगी मंगा (कपिल शर्मा) की कहानी है. जो कि बहरामपुर गांव का रहने वाला है. मंगा का पुलिस में भर्ती होने का सपना है.
कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया गया था. दो साल बाद कपिल बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं.
TV पर इस शो से कपिल करेंगे धमाकेदार वापसी, जल्द शुरू होगी शूटिंग
इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ उनके झगड़े पर खुलासा किया था. सुनील यानि गुत्थी के साथ झगड़े पर बोलते हुए कपिल ने कहा, मैं मानता हूं कि फ्लाइट में जो भी हुआ वह मेरी गलती थी. मुझे किसी के साथ गाली गलौच नहीं करनी चाहिए थी. सुनील के साथ फ्लाइट में जो कुछ हुआ वह मामला इतना बड़ा नहीं था जितना कि दिखाया गया. चीजें थोड़ी बहुत हुई थीं. सुनील के साथ कोई झगड़ा नहीं था. चाहे जो कुछ भी हुआ मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं. वैसे सुनील भी उस वक्त मुझ पर चिल्लाए थे.
कपिल ने कहा, मीडिया में अपने लिए नकारात्मक खबरें पढ़कर मैं डिप्रेशन में चला गया था. उन्होंने कहा, मुझे एनजाइंटी अटैक आने लगे थे. मैंने खुद को बहुत दुख पहुंचाया है. ट्रीटमेंट के लिए मैं बैंगलोर गया. मुझे लगता है इससे उभरने के लिए मुझे 3 महीने और लगेंगे. डिप्रेशन के दौरान मैं खुद को कमरे में बंद कर लेता था और शराब पीता था. मैं चीजों को संभालने में नाकाम रहा.
 

No comments:

Subscribe