मेरे साथ फिजिकल रिलेशन चाहते हो? कंगना ने रणबीर से पूछा था? - SeeNewsToday

हिंदी मै दुनिया देश विदेश की ख़बर हमारे ऑनलाइन न्यूज़ मीडिया चैंनल पर

Breaking News

16 Oct 2017

मेरे साथ फिजिकल रिलेशन चाहते हो? कंगना ने रणबीर से पूछा था?

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत लगातार अपने दावों से सबको हैरान कर रही हैं। साल 2014 में रितिक को भेजे कथित ईमेल में कंगना ने रणबीर कपूर का भी जिक्र किया है। उन्होंने अपने ईमेल में लिखा है कि वह RK (रणबीर कपूर) से पूछ चुकी हैं कि क्या आप फिजिकल रिलेशन चाहते हैं।

उस ईमेल में कंगना ने लिखा है, 'उन्होंने मुझे फिल्म क्वीन से पहले कभी अटेंशन नहीं दिया, कुछ इवेंट्स में मुझे उनकी ओर से भाई जैसा व्यवहार मिला था लेकिन जब उन्होंने फैंटम के ऑफिस में क्वीन फिल्म की फुटेज देखी तो बीबीएम (ब्लैकबेरी मैसेंजर) पर मुझसे सम्पर्क किया और मुझे फंकी लिंक्स और विडियोज़ जैसी चीजें भेजने लगे।'

ईमेल में लिखा है, 'जब मैं ग्वालियर में रिवॉल्वर रानी की शूटिंग कर रही थी, उन्होंने सीधे मुझे अप्रोच किया और जवाब में मैंने उनसे कहा कि मैं किसी के प्यार में हूं और मैं पूरे समय परेशान रही (उस वक्त आप मेरे बर्थडे पर आए थे और हमारे बीच टेंशन बढ़ गई थी, मैंने आपका नाम नहीं लिया लेकिन मुझे लगता है कि यदि मैं उन्हें बता देती तो वह मुझे अच्छी तरह से समझ पाते)।'
कंगना ने आगे कहा, 'फिर हम एक-दूसरे के टच से दूर रहे जब मैं न्यू यॉर्क में थी, तो उन्होंने (रणबीर) ने मुझे पूछा कि न्यू यॉर्क कैसा है? तो मैंने उनसे पूछा कि क्या वह मेरे साथ फिजिकल रिलेशन चाहते हैं? तो वह थोड़ा घबरा गए और पूछा कि क्या एक रेग्युलर रिलेशनशिप नहीं रह सकता? तो मैंने कहा क्योंकि मैं किसी के प्यार में हूं और मुझे लगता है कि उसे यह बुरा लगेगा।'

कंगना के ये ईमेल एक बार फिर चर्चा में हैं, क्योंकि हाल ही में उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में रितिक रोशन के अलावा कुछ और फिल्मी सितारों के बारे में काफी कुछ कहा था।  
हालांकि, पिछले दिनों रितिक रोशन ने भी सोशल मीडिया पर एक खुला खत लिखकर अपना बचाव करते हुए कंगना के आरोपों को सिरे से गलत बताया है।? 

No comments:

Subscribe