मशहूर कमीडीअन कपिल शर्मा का खुलासा, खुद को ऑफिस में बंदकर 12 दिन तक पी शराब - SeeNewsToday

हिंदी मै दुनिया देश विदेश की ख़बर हमारे ऑनलाइन न्यूज़ मीडिया चैंनल पर

Breaking News

25 Oct 2017

मशहूर कमीडीअन कपिल शर्मा का खुलासा, खुद को ऑफिस में बंदकर 12 दिन तक पी शराब


सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का फ्लाइट में हुआ झगड़ा इस साल का बहुचर्चित विषय रहा है. अब इस हाईवोल्टेज झगड़े पर कपिल शर्मा ने दिल खोलकर बात की है. हाल ही में अपनी फिल्म फिरंगी के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कपिल ने इस झगड़े पर अपनी बात सामने रखी.
कभी अच्छे दोस्त रहे सुनील यानि गुत्थी के साथ झगड़े पर बोलते हुए कपिल ने कहा, मैं मानता हूं कि फ्लाइट में जो भी हुआ वह मेरी गलती थी. मुझे किसी के साथ गाली गलौच नहीं करनी चाहिए थी. सुनील के साथ फ्लाइट में जो कुछ हुआ वह मामला इतना बड़ा नहीं था जितना कि दिखाया गया. चीजें थोड़ी बहुत हुई थीं. सुनील के साथ कोई झगड़ा नहीं था. चाहे जो कुछ भी हुआ मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं. वैसे सुनील भी उस वक्त मुझ पर चिल्लाए थे.
जब बीमार पिता को डांटने लगे थे कपिल, उनकी बीमारी पर किया सवाल
कपिल ने कहा, मैं सुनील की बहुत इज्जत करता हूं और उनके साथ एक बार फिर काम करने के लिए तैयार हूं. मैं चाहता था कि सुनील मेरी फिल्म फिरंगी का ट्रेलर लॉन्च करे. मैंने उन्हें इसके लिए कहा भी था लेकिन वह कनाडा में अपने एक शो के लिए गए हुए हैं. मुझे लगता है सुनील को इस मौके पर जरूर शामिल होना चाहिए था.
ऑस्ट्रेलिया ट्रिप पर हुए अपने मूड स्विंग्स का खुलासा करते हुए कपिल ने कहा, फिरंगी से जुड़े कलाकार के अचानक निधन की वजह से मैं काफी परेशान था. फ्लाइट में चंदन प्रभाकर और एक महिला की लड़ाई ने मेरे गुस्से को और भड़का दिया था. मैंने चंदन को गाली देना शुरू किया और उसने भी मुझे कुछ बातें कहीं. इसी दौरान सुनील भी वहीं थे. वह मेरे लिए परेशान हुए. मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है.
TV पर इस शो से कपिल करेंगे धमाकेदार वापसी, जल्द शुरू होगी शूटिंग
कपिल ने कहा, मीडिया में अपने लिए नकारात्मक खबरें पढ़कर मैं डिप्रेशन में चला गया था. उन्होंने कहा, मुझे एनजाइंटी अटैक आने लगे थे. मैंने खुद को बहुत दुख पहुंचाया है. ट्रीटमेंट के लिए मैं बैंगलोर गया. मुझे लगता है इससे उभरने के लिए मुझे 3 महीने और लगेंगे. डिप्रेशन के दौरान मैं खुद को कमरे में बंद कर लेता था और शराब पीता था. मैं चीजों को संभालने में नाकाम रहा.
ड्रेसिंग रूम में सबसे गुस्सैल थे सिद्धू, टीवी पर हंसने की थी ये फीस
बता दें, कपिल की फिल्म फिरंगी में उनके साथ इशिता दत्ता और मोनिका गिल भी नजर आएंगी. फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होनी है. फिल्म का निर्देशन राजीव ढींगरा ने किया है. इससे पहले 2015 में 'किस किसको प्यार करूं' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.



No comments:

Subscribe