गिन्नी से शादी करने के लिए अभी तैयार नहीं हैं कपिल, कहा- समय चाहिए - SeeNewsToday

हिंदी मै दुनिया देश विदेश की ख़बर हमारे ऑनलाइन न्यूज़ मीडिया चैंनल पर

Breaking News

10 Nov 2017

गिन्नी से शादी करने के लिए अभी तैयार नहीं हैं कपिल, कहा- समय चाहिए

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 18 मार्च 2017 को गिन्नी चतरथ संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था, लेकिन अब उनका कहना है कि वो शादी के लिए अभी तैयार नहीं हैं.
कपिल ने मार्च में गिन्नी संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- नहीं कहूंगा कि ये मेरी बैटर हाफ हैं.
 ये मुझे पूरा करती हैं... लव यू गिन्नी... प्लीज इनका स्वागत करें. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं.
कयास लगाए जा रहे थे कि कपिल और गिन्नी जल्द शादी कर लेंगे, लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है. कपिल ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा- पिछले कुछ महीनों में मेरे साथ जो भी हुआ, उसके बाद मुझे खुद पर शक हो रहा है मैं जिम्मेदार हूं या नहीं. हां, मैं प्रोफेशनल हूं और एक शो कर रहा हूं, लेकिन क्या मैं ये सब और शादी को मैनेज कर पाऊंगा?

कपिल शर्मा की भांजी कर रही हैं फिरंगी का प्रमोशन
 
मैं उससे (गिन्नी) से कहता रहता हूं कि देखो मैं ऐसा ही हूं. हम पागलों की तरह काम करते हैं. हालांकि मुझे ऐसा भी लगता है
 कि शादी भगवान के हाथ में होती है. हम प्लान कर सकते हैं, लेकिन होनी होती तो सरकार ने 21 साल उम्र रखी है, तो तब तक हो चुकी होती.
 उन्होंने आगे कहा- मुझे लगता है कि शादी के पहले मुझे और सैटल होना पड़ेगा. मुझे नहीं लगता कि मैं अभी शादी के लिए तैयार हूं.

पिछले कुछ समय से कपिल विवादों में घिरे थे तो क्या गिन्नी उन्हें कभी जज करती थीं? इस पर कपिल ने कहा- वो ज्यादा न्यूजपेपर नहीं पढ़ती और ना ही न्यूज देखती है.
उसे कोई आकर कुछ बताता है, तभी उसे पता चलता है. बेचारी वो ऐसी ही है. उसे सिर्फ मेरे हेल्थ की चिंता रहती है. जब वो मेरे हेल्थ के बारे में कुछ सुनती है
 तो वो मुझे तुरंत फोन करती है. तब मैं उसे शांत करता हूं यह बोल कर कि मैं ठीक हूं.


'फिरंगी' की सफलता की दुआ मांगने गर्लफ्रेंड संग शिरडी पहुंचे कपिल शर्मा
हालांकि कपिल की मां चाहती हैं कि दोनों की शादी जल्द हो जाए. उन्होंने कहा- मेरा परिवार और गिन्नी एक-दूसरे से बहुत जुड़े हुए हैं. मैं मुंबई में रहता हूं और बस दिवाली के समय वहां जाता हूं.
 इसलिए उनका बॉन्ड बहुत मजबूत है. वो अमृतसर-जालंधर में रहते हैं, इसलिए वो मेरी मां के बहुत करीब है. मेरी मम्मी गिन्नी के बारे में मुझसे ज्यादा जानती हैं
वो मुझे उससे शादी करने के लिए फोर्स करती हैं. उन्हें लगता है कि मैं पागल हूं और गिन्नी उस पागलपन को हैंडल कर सकती है.

No comments:

Subscribe