टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने अपने पति को मारा थप्पड़, लेकिन... - SeeNewsToday

हिंदी मै दुनिया देश विदेश की ख़बर हमारे ऑनलाइन न्यूज़ मीडिया चैंनल पर

Breaking News

11 Nov 2017

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने अपने पति को मारा थप्पड़, लेकिन...

टीवी के सबसे क्यूट कपल में से एक एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और एक्टर विवेक दहिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
 वीडियो को विवेक ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें दिव्यांका उन्हें थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं.
इस वीडियो में विवेक गोस्ट मास्क लगाकर अपनी वाइफ दिव्यांका को डराने की कोशिश करते हैं. लेकिन जैसे ही दिव्यांका उन्हें देखती हैं डर की वजह से वो उन्हें थप्पड़ तार देती हैं.
वीडियो इतना प्यारा है कि आप भी हंसे बिना रह नहीं पाएंगे.

दिव्यांका ने की PM मोदी से अपील, रेपिस्ट नाम के कचरे से दिलाइए निजात
पिछले दिनों दिव्यांका की मौत की फेक खबरें आई थीं जिसके बाद अपनी मौत की अफवाह पर TOI से बात करते हुए दिव्यांका ने कहा था
कि लोग इस तरह की बेकार की अफवाहों पर यकीन कर लेते हैं और फिर मेरे जानने वालों को फोन कर कहते हैं कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है या मैं मर गई हूं. मैं अपने फैन्स के कॉल्स से परेशान हो जाती हूं.
 इसलिए मुझे सोशल मीडिया पर ये बात कहनी पड़ी कि लोग इस तरह की खबरों पर यकीन ना करें.

शूटिंग के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी को लगी 'गोली', रो पड़े फैंस

विवेक ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया Scary movie 36.

No comments:

Subscribe