मीना कुमारी के घरवालों की आपत्ति, कंगना के बाद विद्या ने भी छोड़ी फिल्म? - SeeNewsToday

हिंदी मै दुनिया देश विदेश की ख़बर हमारे ऑनलाइन न्यूज़ मीडिया चैंनल पर

Breaking News

10 Nov 2017

मीना कुमारी के घरवालों की आपत्ति, कंगना के बाद विद्या ने भी छोड़ी फिल्म?


पिछले कुछ दिनों से मीना कुमारी पर बायोपिक बनने की खूब चर्चा है. तिग्मांशु धूलिया पहले मीना कुमारी के रोल के लिए कंगना रनौत को लेना चाहते थे,
लेकिन उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था. इसके बाद तिग्मांशु, विद्या बालन को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन अब विद्या भी फिल्म से आउट हो चुकी हैं.

दरअसल मीना कुमारी के परिवार ने एक बयान जारी कर कहा था कि वो विद्या बालन को कास्ट करने से खुश नहीं हैं. इसके बाद विद्या ने खुद इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया.

विद्या को घूर रहा था जवान, 9 हीरोइनों ने बताई शर्मनाक आपबीती
इस खबर को कंफर्म करते हुए विद्या ने डीएनए से कहा- नहीं, मैं मीना कुमारी की बायोपिक अब नहीं कर रही हूं. यह ममुकिन नहीं हो पाया. मैं मीना कुमारी से बहुत प्यार करती हूं,
. अगर मुझे किसी लड़की पर क्रश होता, तो वो वहीं होतीं. यदि आज वो जिंदा होती तो मैं उन्हें हमेशा देखने चली जाती.,
मैं हमेशा उनका किरदार निभाना चाहती थीं.
विद्या ने आगे कहा- फिल्म करने के लिए स्क्रिप्ट अच्छी होना चाहिए. वो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फिर भी सिर्फ उनकी जिंदगी की सनसनीखेज बातें ही स्क्रिप्ट में नहीं होनी चाहिए.
उनकी जिंदगी के हर पहलू को फिल्म में बताना चाहिए, न कि सिर्फ उसे जो लोगों का ध्यान खींचे. इसलिए मैंने इसे नहीं करने का फैसला लिया.

हवा-हवाई विद्या ने दिया श्रीदेवी को ट्रि‍ब्यूट, 'सुलु' का सॉन्ग हुआ हिट

फिलहाल विद्या अपनी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. सुरेश तिवारी के निर्देशन में बनी तुम्हारी सूलू एक अधेड़ हाउसवाइफ सुलोचना की कहानी है.

No comments:

Subscribe