स्वामी ओम ने बताया- सुपरहिट होने के लिए मेरे पास आई थी ढिंचैक पूजा - SeeNewsToday

हिंदी मै दुनिया देश विदेश की ख़बर हमारे ऑनलाइन न्यूज़ मीडिया चैंनल पर

Breaking News

6 Nov 2017

स्वामी ओम ने बताया- सुपरहिट होने के लिए मेरे पास आई थी ढिंचैक पूजा

'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट स्वामी ओम अपनी अजीब हरकतों और अटपटे बयानों के कारण जाने जाते हैं.
 हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ढिंचैक पूजा का 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाना उन्होंने लिखा है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक स्वामी ओम ने कहा है- ढिंचैक पूजा मेरे पास आई थी, उसे पता है मैं बहुत बड़ा तांत्रिक हूं. सुपरहिट होना चाहती थी वो इसलिए आई थी मेरे पास.
उसका ये जो गाना है सेल्फी मैंने ले ली आज ये भी मैंने ही उसे लिख कर दिया है. मैं उसी मूड में था उस वक्त वो मेरे साथ सेल्फी ले रही थी तो मैंने उसे वही लिख कर दे दिया.

स्वामी ओम ने जस्टिस दीपक मिश्रा को CJI बनाने को किया था चैलेंज, SC ने लगाया 10 लाख का जुर्माना

स्वामी ओम ने यह भी कहा कि सपना चौधरी, ढिंचैक पूजा और शिवानी दुर्गा उनकी बेटियों जैसी हैं
आपको बता दें कि रविवार को ही ढिंचैक पूजा घर से एलिमिनेट हो गई हैं.

अगर स्वामी ओम की बात करें तो पिछले साल उन्हें घर का माहौल खराब करने के लिए बेघर कर दिया गया था. घर से बाहर आने के बाद उनकी कई बार सार्वजनिक जगहों पर पिटाई भी हो चुकी है.
इसी साल जुलाई में दिल्ली के जंतर मंतर पर नेशनल पैंथर पार्टी अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी. यहां स्वामी ओम बिना बुलावे के ही अपने सहयोगी मुकेश जैन के साथ पहुंच गए.

स्वामी ओम की दिल्ली के जंतर मंतर पर हुई जमकर धुनाई


प्रदर्शन के दौरान कुछ महिलाओं ने स्वामी ओम को वहां देखकर विरोध करना शुरू कर दिया.
खुद को घिरा देखकर स्वामी ओम ने भागने में गनीमत समझी. एक महिला ने स्वामी ओम को तमाचा भी जड़ दिया.

No comments:

Subscribe