ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किए जाने पर KRK ने दी सुसाइड करने की धमकी - SeeNewsToday

हिंदी मै दुनिया देश विदेश की ख़बर हमारे ऑनलाइन न्यूज़ मीडिया चैंनल पर

Breaking News

2 Nov 2017

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किए जाने पर KRK ने दी सुसाइड करने की धमकी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पर पर्सनल टिप्पणी करने के लिए ट्विटर ने एक्टर कमाल आर. खान का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था.
 इस पर कमाल ने कहा था कि वह ट्विटर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे
. कमाल खान ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि अगर उनका अकाउंट शुरू नहीं किया गया तो वो सुसाइड कर लेंगे.

बता दें कि कमाल का अकाउंट पिछले साल दिवाली पर अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन की 'शिवाय' की खराब समीक्षा के कारण भी सस्पेंड कर दिया गया था.
 कमाल ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए ट्विटर से अपना अकाउंट फिर से एक्टिव कराने की गुहार लगाते हुए धमकी दी है कि अगर ये अकाउंट रिस्टोर नहीं हुआ तो वो सुसाइड कर लेगें.

केआरके के बारे में 10 बातें, जो आप नहीं जानते
केआरके ने प्रेस रिलीज जारी करके कहा है कि @Twitterindia और उनके स्टाफ महिमा कौल,
विरल जैन और तरनजीत सिंह से मेरी रिक्वेस्ट है कि मेरे अकाउंट को दोबारा शुरू कर दिया जाए. पहले उन्होंने मुझसे लाखों रुपये चार्ज किए और फिर अचानक ही मेरा अकाउंट सस्पेंड कर दिया.
 ट्विटर ने मुझे धोखा दिया है इसलिए मैं दुखी हूं. अगर उन्होंने मेरा अकाउंट रिस्टोर नहीं किया तो मैं सुसाइड कर लूंगा और मेरी मौत के जिम्मेदार यही लोग होंगे.

 'सीक्रेट सुपरस्टार' की वजह से सस्पेंड हुआ ट्विटर अकाउंट, अदालत जाएंगे KRK

खबरों के मुताबिक, कमाल ने आमिर की नई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की समीक्षा के दौरान इसके क्लाईमेक्स को उजागर कर दिया.
 कमाल ने कहा, उनका अकाउंट इसलिए सस्पेंड किया गया है क्योंकि उन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कमियां गिनाईं.
उन्होंने कहा, 'मैं मीडिया को बताना चाहता हूं कि मैं ट्विटर पर कोई नया अकाउंट नहीं खोलूंगा,,
क्योंकि उन्होंने मेरा अकाउंट इसीलिए बंद कर दिया क्योंकि आमिर खान मुझे ट्विटर पर नहीं चाहते. इसका मतलब है कि आमिर खान ही ट्विटर के असली मालिक हैं.'











No comments:

Subscribe