बिग बॉस के घर से बेघर प्रियांक ने खुद को बताया सिंगल? - SeeNewsToday

हिंदी मै दुनिया देश विदेश की ख़बर हमारे ऑनलाइन न्यूज़ मीडिया चैंनल पर

Breaking News

31 Dec 2017

बिग बॉस के घर से बेघर प्रियांक ने खुद को बताया सिंगल?

बिग बॉस 11 के घर से बाहर हुए प्रियांक अपने एलिमिनेशन से अपनसेट नहीं है
हाल ही में पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में उन्‍होंने बताया कि घर में होने वाली किसी भी चीज को आप पहले से सोचकर तय नहीं कर सकते हैं. घर में कब क्‍या होगा यहां किसी को नहीं पता होता.  

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मैं अपने अंदर बहुत सकारात्‍मक बदलाव महसूस कर रहा हूं. मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है
हिना से दोस्‍ती टूटने के बाद विकास से दोस्‍ती पर प्रियांक का कहना है कि मैंने जो सही था उसका साथ दिया. जहां गलत लगा  उसे सबके सामने गलत भी बोला. ऐसा करने से मैंने अपनी दोस्‍ती नहीं खोई,
 फिर वो हिना के साथ हो या विकास के साथ.

बेन ने कहा अगर प्रियांक को पता चली ये बात, वो हो जाएंगे बेहोश

बेन और प्रियांक दोंनों के बीच घर में बढ़ती नजदीकियाें की वजह से प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्‍या ने उनसे रिश्ता तोड़ दिया था.
 अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि जैसा दिव्‍या ने घर में आकर बोला कि मैं कैसिनोवा स्‍टाइल हूं. तो ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है. मैं किसी को डेट नहीं कर रहा हूं,
बस अपने करियर में फोकस करना चाहता हूं.

रिलेशनशिप हर बार लंबे नहीं चलते, ऐसा ही मेरे और दिव्‍या के साथ हुआ. अभी हम दोनों अलग होकर अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं. मैंने कई वर्क कमिटमेंट शो में आने से पहले करे थे , अब  उन सब पर ध्‍यान देना चाहता हूं.

Bigg Boss के घर से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, एक वोट से हारा

बता दें बिग बॉस में वीकेंड का वार में प्रियांक शर्मा को घर से बाहर होना पड़ा. जबकि लव त्यागी घर में बने रहे.
 प्रियांक पिछली बार वीकेंड के वार में बच गए थे. लेकिन इस बार दर्शकों ने उनका साथ नहीं दिया. न ही घर वाले उनके पक्ष में दिखे. वे उस समय घर से बाहर हुए जब दो हफ्ते का गेम बचा था.

प्रियांक शर्मा दूसरी बार घर से बाहर हुए हैं. पिछली बार उन्हें आकाश डडलानी के खिलाफ हिंसक होने के कारण घर से बाहर किया गया था.
 लेकिन फैन्स के कहने पर उन्हें वापस घर में लाया गया. प्रियांक शर्मा उस समय एक बार घर से बाहर जाने से फिर बचे, तब हितेन के साथ वे नॉमिनेट हुए
लेकिन इस बार घर वालों ने वोट कर उन्हें बचा लिया. इस बार प्रियांक नहीं बच सके. लव त्यागी को ये मौका मिला.

No comments:

Subscribe